हिंसा: अब केंद्रीय मंत्री मुरलीधरन के काफिले पर हमला, टीएमसी कार्यकर्ताओं पर आरोप

हिंसा: अब केंद्रीय मंत्री मुरलीधरन के काफिले पर हमला, टीएमसी कार्यकर्ताओं पर आरोप

पश्चिमी मिदिनापुर
पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव खत्म होने के बाद भी हिंसा का दौर जारी है। भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं पर लगातार हमले किए जा रहे हैं, जिनका आरोप टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लगाया जा रहा है। हालांकि, टीएमसी भी बार-बार इन आरोपों को खारिज कर रही है। अब केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन के काफिले पर हमला होने की जानकारी मिली है। यह घटना पश्चिम मिदिनापुर के पंचकुडी में हुई।

बता दें कि इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कुछ लोग केंद्रीय मंत्री की कार का शीशा तोड़ रहे हैं। इसके बाद केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया। उन्होंने लिखा, ‘पश्चिमी मिदिनापुर के दौरे के वक्त मेरी गाड़ी पर टीएमसी के गुंडों ने हमला किया। शीशे तोड़ दिए गए। मेरे पर्सनल स्टाफ पर भी हमला किया गया। मुझे अपना दौरा बीच में ही छोड़कर वापस आना पड़ रहा है।

केंद्रीय मंत्री द्वारा शेयर किए गए वीडियो में एक शख्स डंडे से उनकी कार पर हमला करता नजर आया। जैसे ही वह हमला करता है तो केंद्रीय मंत्री की ड्राइवर गाड़ी वापस मोड़ने लगता है।  जहां हमला किया गया, वहां टीएमसी के झंडे-बैनर लगे नजर आए। हमले में गाड़ी का शीशा टूट जाता है।

Related posts